
Netflix New Show ‘LOVE IS Blind’ To ‘Love Is Wine’ लव इज ब्लाइंड शो
Netflix New Show ‘LOVE IS Blind’ To ‘Love Is Wine’ लव इज ब्लाइंड शो
Love Is Blind: नेटफ्लिक्स अपने हिट डेटिंग शो, “लव इज़ ब्लाइंड” की एक नए तरीके से ब्रांडिंग कर रहा है, जिसको आप देखकर हैरान हो जाएंगे।
मीडिया के अनुसार, नेटफ्लिक्स “लव इज़ ब्लाइंड” शब्दों के स्थान पर ‘लव इज वाइन’ शब्दों का उपयोग कर रहा है। ताकि प्रसिद्ध ब्रांड्स को बेचने का अधिकार प्राप्त हो जाएं। आप नेटफ्लिक्स के टीवी शो को ऑनलाइन देख सकते हैं।

स्ट्रीमिंग कंपनी के ट्रेडमार्क का कहना है कि वह केक मोल्ड्स, ग्लासवेयर, नैपकिन होल्डर्स, प्लेट्स, टी इन्फ्यूसर, फ्लास्क और कई प्रकार के पीने के गिलास जैसी चीजों की ब्रांडिंग कर रही है।
नेटफ्लिक्सइसेवाइन, स्पिरिट और कॉकटेल मिक्स कर चीजों का इस्तेमाल कर रही है। यह हॉटकेक की तरह बिक रही है। इस तरह से ऐसा लग रहा है कि मानो नेटफ्लिक्स पूरी तरह से ‘एलआईबी’ की सनक में जा रहा है … ब्रांड बेकरी सामान, स्नैक्स, फ्रोजन ट्रीट, पिज्जा किट, चिप्स और सलाद के अधिकारों को भी सुरक्षित करना चाहता है। यहाँ तक कि नमक का भी उल्लेख है — हाँ, साधारण नमक।

Netflix के इस शो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, यह अमेरिका के साथ साथ जापान और ब्राज़ील में भी धमाल मचा रही है। अगर आप भी लव इज ब्लाइंड शो को देखना चाहते हैं तो आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं।

